होम अपना प्रदेश Uttar Pradesh: पति को ढूंढने के बजाय पुलिस ने दी महिला को...

Uttar Pradesh: पति को ढूंढने के बजाय पुलिस ने दी महिला को “दूसरी शादी” करने की सलाह, भड़के अखिलेश यादव

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों से लगातार चर्चाओं में रहती है। अब एक महिला के पति पिछले 10 दिनों से लापता हैं, जब वो उनकी तलाश के लिए पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची तो पुलिस की तरफ से उसे सलाह दी गयी कि वो दूसरी शादी कर ले। मामले पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि भाजपा की पुरुषप्रधान मानसिकता मूलतः महिला विरोधी है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि भाजपा के शासन की असंवेदनशीलता और दुर्व्यवहार का असर उप्र प्रशासन पर भी हो गया है तभी एक बेबस स्त्री के 10 दिनों से गायब पति को ढूँढने की बजाय उप्र की पुलिस अमर्यादित भाव से उसे “दूसरी शादी” करने की सलाह दे रही है। भाजपा की पुरुषप्रधान मानसिकता मूलतः महिला विरोधी है।

बताते चलें कि अखिलेश यादव लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने विकास यात्रा के दौरान कहा था कि “समाजवादी विजय यात्रा” के दौरान बुधवार को उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार ने बिजली के कारखाने लगाए थे। भाजपा से पूछो कि उन्होंने इधर क्या लगाया है? इन्होंने न कोयले से बिजली बनाई, न पानी से बिजली बनाई और न सूरज से बिजली बनाई, भाजपा के लोगों से सावधान रहना, ये बातों से बिजली बनाते हैं।

अखिलेश ने निकाला है “समाजवादी विजय यात्रा”

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मंगलवार को “समाजवादी विजय यात्रा” की शुरुआत की थी। अखिलेश ने ट्वीट किया था कि उप्र के हर निवासी और परिवार के सुख, चैन, कल्याण के लिए और नव उप्र के निर्माण और विकास के लिए… ‘समाजवादी रथ यात्रा’ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाएं! हर एक उप्रवासी, सामाजिक कार्यकर्ता, सपा के समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता से इसमें शामिल होने की अपील है।

Happy Birthday Keerthy Suresh: अगर आपको भी पसंद हैं साउथ की ये एक्ट्रेस तो जरूर देखें उनकी ये 5 फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।