Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देशभर में शादियों सा सीजन चल रहा है। इसी तरह उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में शादी वाले घर में गमों का बदल छा गया। यहां पर 14 बरातियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना मानिकपुर थाना के देशराज इनारा की है। कुछ लग शादी समारोह से लौटकर घर की तरफ जा रहे थे इसी दौरान गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और बराती सड़क हादशे का शिकार हो गए। बारात से लौट रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जाकर घुस गई। इस भीषण सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई।

गाड़ी चालक ले रहा था झपकी

खबर है कि गाड़ी चालक नींद में था जिसके कारण ये हादसा हुआ है। ये सभी बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे।घटना गुरुवार रात साढ़े 11 की बताई जा रही है। इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग किशोर और मासूम भी शामिल हैं।

खुशी के माहौल में गम का आगमन हुआ है। हादसे के कारण परिजनों मेें कोहराम मच गया है। हादसा इतना भयावह था देखने वालों की आत्मा रो पड़ी। ग्रामीणों की आखों में आंसू छलके जा रहे थे।

शवों को निकालने में लगे 2 घंटे

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला। हादसे का पूरा रेस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। सभी के शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, ये 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं जबकी बोलेरो ड्राइवर समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल केे घटना स्‍थल पर पहुुंचे।  

मृतक में बच्चे भी शामिल

मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है। मृतक में मासूम बच्चे और किशोर भी 7 की संख्या में शामिल हैं। वहीं, इस हादसे में बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है।

शादी वाले घर में मातम का माहौल छाया हुआ और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इसी चीख पुकार के बीच शादी की रस्‍में भी पूरी हुईं। 

शादी की रस्‍में पूरी होने के बाद वर और कन्या पक्ष के लोग भी हॉस्‍प‍िटल पहुंचे।  पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा। मृतकों में दूल्हे का भांजा भी शामिल है और  दो सगे भाइयों की भी मौत हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.