होम देश Lakhimpur Kheri Violence Video: 'वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर...

Lakhimpur Kheri Violence Video: ‘वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा’, बोलें वरुण गांधी, कहा- तत्काल हो गिरफ्तारी

Uttar Pradesh के Lakhimpur Kheri में किसानों की मौत के मामले को लेकर भाजपा सांसद Varun Gandhi लगातार अवाज उठा रहे हैं, अब वरुण गांधी ने Twitter पर लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने वाला एक वीडियो शेयर कर इसे बहुत ही दर्दनाक बताया और मामले में शामिल लोगों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Twitter पर एक वीडियो शेयर करते उन्‍होंने Tweet किया है, ‘’ लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे। ‘’

भाजपा सांसद ने कल कहा था कि लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत में शामिल लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और इस घटना की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में CBI के द्वारा जांच होनी चाहिए। 

गन्‍ने का रेट बढ़ाने को लेकर सीएम को लिखी थी चिट्ठी

पिछले कुछ दिनों से वरूण गांधी पार्टी लाइन से इतर अपनी बात रख रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गन्‍ने की दर में 50 रुपये प्रति क्विंटल बढ़ाने की घोषणा की थी, जिस पर वरूण गांधी ने उनको पत्र लिखकर गन्‍ने की दर में 50 रुपये प्रति क्विंटल और दिए जाने की बात कही थी।

कृषि कानूनों के विरोध में Muzaffarnagar के Government Inter College (GIC) मैदान में 5 September को हुई महापंचायत का भी पीलीभीत सांसद Varun Gandhi ने समर्थन किया था और कहा था कि लाखों किसान हमारे ही खून हैं और हमें उनके साथ काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: APN Live Update: Lakhimpur Kheri में इंटरनेट ठप, गाजियाबाद पुलिस ने NH 24 किया बंद, कई नेता हिरासत में

UP Election: क्या साथ आएंगे ‘Gandhi Brothers’? किसानों के मुद्दे पर लगातार मुखर रहे हैं Varun Gandhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...