वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से एक सादे तरीके से हुई। लंबे समय से दोस्त रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ सदा के लिए थाम लिया है। ये शादी महाराष्ट्र के अलीबाग के ‘द मैन्शन हाउस’ होटल में हुई।

कोरोना वायरस के नियमों के हिसाब से शादी में 50 लोगों से ज्यादा को नहीं बुलाया जा सकता है। इसलिए वरुण की शादी में करीबी लोगों ने ही शिरकत की, लेकिन खबर है कि वरुण जल्द ही अपनी शादी का रिसेप्शन भी देने वाले हैं।

कपल ने शादी सेरेमनी के लिए ट्रैडिनशनल और एक जैसा रीगल आउटफिट चुना। शादी के लिए वरुण और नताशा ने एक जैसे कलर वाले आउटफिट पहने। उन्होंने ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहना जिसमें कढ़ाई काफी बारीकी से काम था।

वरुण धवन ने अपनी शादी के लिए ऑफ-व्हाइट बंदगला शेरवानी पहनी थी, जिस सोने के फूलों की कढ़ाई थी। इसके साथ उन्होंने रेशम के पयजामी पहनी हुई थी। इसके कलर कॉम्बिनेशन के साथ एक नीले रंग का दुपट्टा ले रखा था।

शादी में आए मेहमानों की बात करें तो एक्ट्रेस जोआ मोरानी, डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली वरुण और नताशा की खुशियों में शामिल हुए। इसके अलावा दोनों के परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार भी शादी में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here