Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपनी हरकतों के कारण अकसर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार वह भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे को लेकर बोलकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस अब एक चैनल पर न्यूज एंकर के तौर पर काम कर रही हैं। न्यूज़ चैनल के इस वीडियो में वह खबर पढ़ रही है जिसमें उन्हें भारत और इजरायली प्रधानमंत्रियों के खिलाफ बोलते हुए साफ सुना जा सकता है। वो दोनों की इस मुलाकात की आलोचना कर रही हैं।

दरअसल चैनल द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वीना किसी बुलेटिन को होस्ट कर रही हैं और पीएम मोदी और पीएम बेंजामिन की ऐतिहासिक मुलाकात की खबर पढ़ते हुए काफी गुस्से में हैं। वो यहां तक कहती हैं कि दो वैश्विक नेता हजारों मुस्लिमों की जिंदगी बर्बाद करने के लिए मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने दोनों देशों के गठजोड़ों को दो शैतान देशों का गठजोड़ बताया। इतना ही नहीं वीना मलिक ने पीएम मोदी को सपोला तक कह डाला।  इतना ही नहीं वो दोनों देशों के बीच संबंधों को इंसानियत के लिए खतरे के तौर पर पेश कर रही हैं।

इसे देख कर ऐसा लग रहा है मानों पाकिस्तानी चैनल पीएम मोदी और इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की मुलाकात से काफी दुखी है। एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान बहुत करीबी से पीएम मोदी के इजरायली दौरे पर नजरें गड़ाए हुए हैं क्योंकि इससे उसपर गंभीर प्रभाव पड़ सकते हैं और वीना मलिक की न्यूज की यह वीडियो इस बात का सबूत है।

हालांकि वीना मलिक से यह सब सुनना कोई हैरानी वाली बात नहीं है। वीना ने भारत में कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। हालांकि वो हमेशा से विवादों में रही हैं। ऐसा लगता है कि एंकर बनने के बावजूद उन्हें विवादों में रहना पसंद है। जो भी हो पर इस वीडियो के बाद वह दोबारा लाइमलाइट में आ गई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.