Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग से इस वक्त पूरी दुनिया परेशान है। कई देश उन्हें पागल भी मान चुकी है। ऐसे में केरल के मुख्यमंत्री पी.विजयन ने उनकी तारीफ करते हुए उनके मन को बढ़ावा देने का काम किया है।  विजयन ने केरल में एक कार्यक्रम के दौरान तानाशाह किम जोंग की तारीफ करते हुए उन्हें अमेरिका को चुनौती देने वाला बताया है। सीएम पी.विजयन ने कहा, ‘नॉर्थ कोरिया इस वक्त अमेरिका के खिलाफ रहने की मुश्किल रणनीति पर काम कर रहा है। अमेरिका के ऊपर दबाव बनाने में नॉर्थ कोरिया सफल है।’  उनके इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। विपक्षी दलें उनकी कड़ी आलोचना कर रही है।

पी.विजयन के बयान के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि किम जोंग को केरल में सीपीएम के पोस्टर में जगह मिल गई है, इस बात में शक नहीं है कि वे लोग अब केरल में अपने विरोधियों का कत्ल करना भी शुरू कर देंगे। उम्मीद करता हूं कि लेफ्ट पार्टी आरएसएस और बीजेपी के दफ्तर पर मिसाइल दागने की प्लानिंग ना कर रही हो। वहीं दूसरी पार्टी के नेताओं ने भी इस पर ऐतराज जताया है।

विजयन ने इसी साल 2 जनवरी को यह बयान कोझिकोड में दिया था। कोझिकोड में वह सीपीएम कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि किम जोंग 2018 में भी अपने परमाणु कार्यक्रम जारी रखेगा। उसने अमेरिका की चेतावनी को पूर्ण रूप से अनदेखा कर दिया है। इसके साथ ही उसने अमेरिका सहित उन सभी देशों को धमकी दी है जो उसके रास्ते में आएगा। किम जोंग ने साफतौर पर कहा है कि हमारी मिसाइलों के जद में पूरा अमेरिका आ चुका है। ऐसे में अगर युद्ध की स्थिति बनती है तो अमेरिका का माकूल जवाब दिया जाएगा। भारत सहित पूरी दुनिया नॉर्थ कोरिया के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.