Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कानपुर शूटआउट मामले में पुलिस ने विकास दूबे के करीबी अमर दूबे का एनकाउंटर कर दिया है। इस वारदात को हुए आज छठा दिन हो गया है और पुलिस विकास दूबे की तलाश में जुटी हुई है, बता दें कि यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने हमीरपुर में अमर को मार गिराया, अमर बिकरू के शूटआउट में शामिल था और विकास का राइट हैंड कहा जाता था। पुलिस ने अमर पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे हरियाणा के फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के पास एक होटल में रुका हुआ था। उसके साथ दो और साथी ठहरे थे। विकास फरीदाबाद में रहने वाले अपने एक परिचित की मदद से दिल्ली के कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में था। जब एसटीएफ और हरियाणा पुलिस को मंगलवार शाम इस बारे में पता लगा तो वो वहां पर पहुंचने लगे लेकिन टीमों के पहुंचने से पहले ही विकास दुबे वहां से फरार हो गया। दिल्ली, हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी कर दी गई थी।

होटल के रजिस्टर से पता चला कि विकास और उसके दो साथियों के लिए एक कमरा फरीदाबाद में रहने वाले एक परिचित ने बुक कराया था। उसने ही ऑन लाइन बुकिंग करा कर अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया था। पुलिस इस मददगार की तलाश कर रही है। फरीदाबाद कार्यालय के मुताबिक फरीदाबाद पुलिस ने रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने सीसी फुटेज खंगाली जिसमें वह बाहर खड़ा दिखायी पड़ा। रिसेप्शन के पास की भी फुटेज मिली है। इसमें नीली टीशर्ट पहने वह खड़ा हुआ है। उसके पास एक काला बैग भी था। बाल उसने काफी छोटे करा रखे हैं। एसटीएफ की एक टीम भी देर रात के लिए वहां रवाना हो गई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.