होम वायरल न्यूज Viral Video: देखते-देखते जमींदोज हो गया घर, Kerala में आयी बाढ़ का...

Viral Video: देखते-देखते जमींदोज हो गया घर, Kerala में आयी बाढ़ का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

Viral Video : Kerala में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। वहां बाढ़ जैसे हालात हैं। केरल में हर जगह पानी का भराव हो गया है। जिससे लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हुआ है। केरल में इस समय हालात बेहद खराब है। केरल से ही एक ऐसा वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि यह वीडियो केरल के कोट्टायम जिले के मुंडकायम की है। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग खूब देख रहे हैं।

Prime Minister Narendra Modi काशी की जनता को जल्द देंगे सौगात, सलारपुर-कोनिया और कालिका धाम पुल का करेंगे लोकार्पण

केरल में भारी बारिश के कारण एक मकान पानी में ढ़ह जाता है। नीचे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह मकान कैसे गिर रहा है। इस मकान को गिरने से 21 लोगों की मौत हो चुकी है। जिस तरह से यह मकान गिर रहा है देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे। यह मकान एक नदी के किनारे बना हुआ था। आप खुद देखें यह मकान कैसे एक तरफ पहले झुकाव लेता है और फिर नदी के तरफ गिर जाता है। वहां खड़े लोग इस मकान को गिरते हुए देखकर अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे है।  

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में भी बना हुआ है। लोग अपनी-अपनी प्रतिकृयाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो को आप जीतने बार देखेंगे आपके होश उड़ जाएंगे।

Eid Milad-un-Nabi 2021: ईद मिलाद उन नबी आज राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने लोगों की दी बधाई, यहां पढ़ें इतिहास और महत्व…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।