होम मनोरंजन Actor Vishal Aditya Singh का खुलासा, निधन से दो दिन पहले Sidharth...

Actor Vishal Aditya Singh का खुलासा, निधन से दो दिन पहले Sidharth से हुई थी मुलाकात

टीवी के फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर (Bigg Boss 13 winner) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान था। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने नम आंखों से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी थी। वहीं, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ एक घर में साथ रहने वाले टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने सिद्धार्थ संग अपनी आखिरी बातचीत को याद किया है। 

Sidharth के निधन से 2 दिन पहले मिले थे Vishal

विशाल और सिद्धार्थ के बीच काफी झगड़ा हुआ करता था दोनों एक दूसरे से बात भी नही करते थे। आपको जानकार हैरानी होगी कि निधन के 2-3 दिन पहले ही विशाल सिद्धार्थ से मिले थे। Mid-Day को दिए इंटरव्यू (Interview) में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने बताया है। कि वो सिद्धार्थ के निधन से 2-3 दिन पहले ही मिले थे. हालांकि, बिग बॉस 13 में उनके झगड़े के बाद वो बात नहीं कर रहे थे।

लेकिन खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi)11 में विशाल की शानदार परफॉर्मेंस की तारिफ करते हुए सिद्धार्थ ने विशाल का नंबर कहीं से खोजा। और उन्हें फोन कर लगभग आधा घंटे तक एक दूसरे से बात की थी। इसके बाद सिद्धार्थ ने मैसेज करके विशाल से मिलने के लिए कहा था। और दोनों मिले भी थे विशाल ने कहा कि मुझे नही पता था कि ये मेरी सिद्धार्थ के साथ आखिरी मुलाकात होगी। 

khatron ke khiladi वॉटर स्टंट देखकर किया फोन

उसके बाद विशाल (Vishal) ने कहा कि मै और सिद्धार्थ दोनों ही एक जैसे थे जो अपने ही दुनिया में खुश रहते है। हमने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लड़ाई के बाद बात करनी बंद कर दी थी। और फिर मिलने की कभी कोशिश भी नहीं की थी। सिद्धार्थ की मां और बहन ने खतरों के खिलाड़ी में मेरा वॉटर स्टंट देखा था, जिसे मैंने स्विमिंग ना आने के बावजूद भी किया था। सिद्धार्थ ने इसके बाद मेरा नंबर कहीं से लेकर मुझे कॉल करके कहा था, ‘मैं कभी भी ये नहीं कर पाता जो तुमने किया है।

विशाल ने कहा उसके मिलने के बाद ही उनके निधन की खबर सामने आई जिसे सुनकर मै बहुत हैरान था। मै आज भी बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं। विशाल ने कहा उन्हें मुझे फोन करने या मिलने की जरूरत नहीं थी। लेकिन फिर भी उन्होंने किया, ये मुझे जिंदगी भर याद रहेगा। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि स्वर्ग में भी सिद्धार्थ वैसे ही रहें जैसे वो थे।

यह भी पढ़ें:

Pratyusha Banerjee के Parents के टच में रहते थे Sidharth Shukla, Lockdown में की Help

Sidharth Shukla की मौत के कवरेज से नाराज Anushka ने कहा, सेलिब्रिटी की मौत उनके लिए तमाशा ही रहेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...