होम देश Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj...

Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj ने ग्रहण करवाया सनातन धर्म

इस्लाम पर उंगली उठाने वाले और कुरान में 26 आयतों की खिलाफत करने वाले शिया सेट्रल वफ्क बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi, Former Chairman of the Shia Central Waqf Board) ने इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया है। रिजवी को डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज (Yeti Narasimhanand Giri Maharaj) ने 10 बजे सनातन धर्म ग्रहण करवाया। पूरे विधि विधान से रिजवी हिंदू धर्म में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें इस्लाम से बाहर कर दिया है, जिसके बाद हिंदू धर्म अपना रहे हैं। जाहिर है अभी कुछ दिन पहले ही वसीम रिजवी ने वसीयत जारी कर कहा था कि उन्हें निधन के बाद दफनाया न जाए बल्कि हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी चिता को महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज अग्नि दें।

मेरी हत्या की हो रही है साजिश– Wasim Rizvi

वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर कहा था कि मेरी हत्या और गला काटने की साजिश रची जा रही है। मेरा गुनाह महज इतना है कि मैंने सुप्रीम कोर्ट में कुरान की 26 आयतों को चुनौती दी थी। मुसलमान मुझे मारना चाहते हैं। धमकी दी है कि मरने के बाद मुझे किसी कब्रिस्तान मे जगह नहीं देंगे इसलिए मैं चहाता हूं कि हिंदू रीति रिवाज से मेरा अंतिम संस्कार किया जाए।

26 आयतें आतंकवाद को देती हैं बढ़ावा – Wasim Rizvi

बता दें कि, वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर अपील की थी कि कुरान से उन 26 आयतों को हटा दिया जाए जो कि आतंकवाद को बढ़ावा देती हैं। रिजवी ने इसे कुरान आतंकवाद का नाम दिया था। वसीम रिजीवी के इस जनहित याचिका के बाद शिया और सुन्नी समाज में उनके खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ उन्हें मुस्लिम समाज से बेदखल करने का फतवा जारी किया गया है तो वहीं कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं मुस्लिम समाज रिजवी को समाज से बाहर निकालने की मांग कर रहा है।

इतना ही नहीं वसीम रिजवी की 26 आयतों पर मांग के बाद 19 मार्च को यानी की जुम्मे के दिन नवाज के बाद सभी लोग दिल्ली के जामा मस्जिद के बाहर इकट्ठा होकर रिजवी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इसके लिए पेटिशन भी साइन कराया गया है। वहीं मुस्लिम समाज के लोगों ने रिजवी को इस्लाम का दुश्मन भी बताया है।

यह भी पढ़ें:

मुस्लिम समाज ने वसीम रिजवी को बताया इस्लाम का दुश्मन, रिजवी ने हिंदू समाज से मांगी मदद, इन 26 आयतों पर छिड़ा है बवाल

वसीम रिजवी का दावा- शिया संपत्तियों का दुरुपयोग कर रहा सुन्नी समुदाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’ हुआ रिलीज, सॅान्ग में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।