होम मनोरंजन Salman Khan की जिंदगी पर बनने जा रही है Web Series, खुलेंगे...

Salman Khan की जिंदगी पर बनने जा रही है Web Series, खुलेंगे सलमान के कई राज

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। बता दें कि सलमान खान के जीवन के पर जल्द ही वेब सीरिज (Web Series) बनने जा रही है। दरअसल बॉलीवुड के दंबग खान यानि की सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी की कहानी भी किसी रोमांचक फिल्म से कम नहीं है।

सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा सलमान विवादों में भी खूब घिरें रहते हैं। सलमान की लाइफ में आपको ऐसी बहुत सी घटनाएं मिल जाएंगी जिनपर कोई भी डायरेक्टर फिल्म बना सकता है। 

सलमान के विवादों में सबसे बड़ा विवाद है। हिरण का शिकार, और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा देने वाला इसके अलावा ऐश्वर्या राय के मारपीट करने का मामला ऐसी बहुत सी बातें हैं। जिन्होंने सलमान को हमेशा विवादों में रखा है। वैसे देखा जाए तो सलमान की लाइफ बाकी स्टार्स से काफी अलग रही हैं। वो ऑन-स्क्रीन कुछ और है और ऑफ-स्क्रीन कुछ और हैं।

इसी दैरान खबरें आ रही है। कि सलमान के पूरे 3 दशक की जर्नी को एक सीरीज में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही उनसे जुड़ें कई ऐसे रहस्य दिखाए जाएगें। जिनके बारे में शायद आप जानते नहीं हो।इस सीरीज के जरिए सलमान से जुड़ें कई राज भी खुल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज को लेकर तैयारी भी शुरू हो गई है। और इसे सलमान खान, विज फिल्म्स और अप्लॉस एंटरटेनमेंट (Aplus Entertainment) के साथ प्रोड्यूस करेंगे।

फिलहाल सलमान, तुर्की में टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं। दोनों ही इस फिल्म के अलावा सलमान फिल्म अंतिम में भी नजर आने वाले हैं। जिसमें उनके साथ जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म में दोनों के बीच टक्कर दिखने वाली है।

यह भी पढ़ें: Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ दशहरा पर हो सकती है रिलीज, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

Sangeeta Bijlani ने Salman Khan संग अपने रिश्ते पर किया खुलासा, कहा हम सिर्फ दोस्त है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।