Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कोलकाता में ममता बनर्जी और सीबीआई विवाद के बीच पश्चिम बंगाल की पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष बीजेपी में शामिल हो गईं। ममता बनर्जी की करीबी रही भारती घोष पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप है। पिछले कुछ समय में मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल भारती को ढूंढ़ने के लिए सीआइडी देशभर में छापेमारी कर रही है।

भारती घोष ने पिछले साल 29 दिसंबर को इस्तीफ़ा दे दिया था। इस्तीफी के बाद भारती के बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा ने जोर पकड़ लिया था। आय से अधिक संपत्ति मामले में घोष के पति भी पुलिस क निशाने पर है। कोलकाता हाई कोर्ट ने पश्चिम मेदिनीपुर की पूर्व एसपी और आईपीएस अधिकारी भारती घोष के पति राजू की गिरफ़्तारी पर 15 मार्च तक रोक लगा दी।

बता दें पिछले महीने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में मौसमी चटर्जी ने बीजेपी का दामन थामा। 2004 में कोलकाता के उत्तरपूर्व निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं चटर्जी को मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद सलीम से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

वहीं रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस कर ममता पर निशाना साधा रविशंकर ने कहा कि ये क्या हो रहा है? एक पुलिस कमिश्नर नेताओं के साथ धरने पर बैठा है? इसका क्या मतलब है? धरने पर बैठकर पश्चिम बंगाल की सीएम ने अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है।

ममता के साथ राहुल गांधी पर हमला करते हुए रविशंकर ने कहा कि 2014 में कांग्रेस ने राहुल गांधी के बयान को ट्वीट किया था, जिसमें राहुल ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में 20 लाख लोगों ने चिटफंड घोटाले में अपने रुपये गंवा दिए। हमने 26 मई 2014 को शपथ ली थी इसलिए नारदा-शारदा घोटालों की छानबीन पहले ही शुरू कर दी गई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.