होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी Tek Fog App क्‍या है? जिससे WhatsApp Account को किया जा सकता...

Tek Fog App क्‍या है? जिससे WhatsApp Account को किया जा सकता है हैक

Tek Fog App Controversy: Bulli Bai App के बाद एक और ऐप चर्चा में आ गया है। सुर्खियों में आए इस ऐप का नाम Tek Fog App है। दरअसल एक मीडिया वेबसाइट ने दावा किया है कि BJP IT Cell द्वारा इस ऐप से Inactive WhatsApp Accounts को हैक करके चुनाव के पक्ष में महौल तैयार किया जा रहा है। अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ है इस चीज के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। बता दें कि मीडिया वेबसाइट के दावे के बाद पिछले 2 दिनों से इस ऐप की बात हो रही है।

Tek Fog App
Tek Fog App

क्‍या है Tek Fog App

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ऐप के माध्यम से बहुत सारे Twitter Handles, Facebook Pages, Sharechat Accounts और WhatsApp Accounts को एक्सेस किया जा सकता है। वहीं यह भी कहा गया है कि बिना कोई सबूत छोड़े इससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बनाए जा सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस ऐप से सैकड़ों अकाउंट बनाए जा सकते हैं और इनको क्रिएट करने के लिए वेरिफिकेशन या ओटीपी कोड की भी जरूरत नहीं पड़ती।

twitter

Tek Fog App को लेकर राजनीत‍ि गर्म

Bulli Bai App की तरह अब इस ऐप को लेकर भी राजनीति गर्म हो गई है। Tek Fog App को लेकर भी विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Satej Patil ने कहा है कि बीजेपी इस ऐप का दुरुपयोग कर रही है और इस मामले पर आईटी मंत्रालय की चुप्पी पर उसे आड़े हाथ लिया है।

Congress Party

वहीं कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता Supriya Shrinate ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले को लेकर संज्ञान लेने की बात कही है और आरोप लगाया है कि इसका संबंध बीजेपी के साथ है।

संबंधित खबरें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’ हुआ रिलीज, सॅान्ग में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।