होम फोटो खेल जब हरलीन ने Smriti Mandhana को मस्का लगाते हुए कहा, 'ओ हसीना...

जब हरलीन ने Smriti Mandhana को मस्का लगाते हुए कहा, ‘ओ हसीना जुल्फों वाली…’

स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) पिंक बॉल टेस्ट मैच (Pink Ball Test Match) में शतक जड़ने वाली पहली भारतीय क्रिकेटर बन गई है। Australia के करारा ओवल में मल्टी फॉर्मेट सीरीज़ का पहला और एकमात्र टेस्ट मैच खेला जा रहा है। यह टेस्ट भारतीय टीम के लिए खास भी है। और एक नया इतिहास भी India Women Team पहली बार डे-नाइट मैच खेल रही है। और पहले ही मैच में स्मृति मांधना ने इतिहास रच दिया है।

शतक लगाने के बाद जब स्मृति मंधना ने दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए बल्ले को हवा में उठाया तो उनकी जुल्फें उनके चेहरे पर आ गयी। इसी बीच मंधाना की साथी खिलाड़ी हरलीन देओल (Harleen Deol) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं

इसको देखते हुए उसकी साथी खिलाड़ी हरलीन देओल ने मस्का लगाते हुए फ़ोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा एलेक्सा ये गाना प्ले करो- ‘ओ हसीना जुल्फों वाली’

हरलीन के इस कमेंट के बाद स्मृति ने शरमाते हुए जवाब दिया एलेक्सा प्लीज हरलीन को म्यूट कर दो। उसके बाद स्मृति ने मजेदार इमोजी भी लगाई।

हरलीन और स्मृति में काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों बहुत समय एक दूसरे के साथ बिताती है। फिलहाल हरलीन इस टेस्ट का हिस्सा नहीं है पर एकदिवसीय की नियमित खिलाड़ी है।

यह भी पढ़ें: Smriti Mandhana ने रचा इतिहास, पिंक बॉल टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

IPL 2021 : Kolkata Knight Riders का सामना Punjab Kings से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

UP: दलित परिवार के सामूहिक हत्याकांड में फंसी Yogi government, विपक्षी दल हुए आक्रामक

UP के प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के मोहनगंज फुलवरिया गोहरी गांव में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ की सरकार चारों तरफ से घिरती जा रही है। विपक्षी दल लगातार इस मामले में आक्रामक होकर घचना के लिए प्रशासन को दोषी ठहरा रहे हैं।

South Africa में मिले कोरोना के नए वेरिएंट को WHO ने Omicorn नाम दिया, यूरोपीय देशों ने रद्द की Flights

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में कोरोना के रुप B.1.1529 मिले नए वेरिएंट को काफी खतरनाक बाताय जा रहा है। जानकारों का कहना है कि यह अब तक का सबसे खतरनाक वेरिएंट है। अब इसे विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) ने भी वेरिएंट ऑफ कंसर्न घोषित कर दिया है। डब्ल्यूएचओ ने इस वेरिएंट को Omicorn नाम दिया है।