होम देश कौन है Kumar Vishwas की “धारा”?, सोशल मीडिया में जिसकी हो रही...

कौन है Kumar Vishwas की “धारा”?, सोशल मीडिया में जिसकी हो रही है खूब चर्चा

Kumar Vishwas की “धारा” चर्चाओं में हैं। विश्वास (Kumar Vishwas) ने स्वयं भी ट्वीट कर के उसका वीडियो शेयर किया है। कई लोग “धारा” को लेकर चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में “धारा” का जन्म हुआ है। यह कोई और नहीं कुमार विश्वास के घर जन्म लेने वाली एक बाछी है। उनकी गाय (Cow) राधा ने हाल ही में एक बाछी को जन्म दिया है।

कुछ ही दिन पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था कि आप सबने हमारी नवागत बछिया के लिए बड़े मनहर और प्यारे नाम सुझाए। हमने हमारी राधा गैया की इस बिटिया का नाम “धारा” रखा है। राधा की धाराRed heart तो मिलिए केवी कुटीर पर अपनी शिशुता भरे कौतूहल से सबके दैनिक उत्सव क्षण को जीवंत करती “राधा” रानी की नवजात “धारा” से।

शनिवार को एक और वीडियो शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा कि दो दिन बाद खेत (केवी कुटीर) पहुँचा हूँ तो आवाज़ सुनकर देखो कौन दौड़ती हुई आई। इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है।

कुमार विश्वास के हैं सोशल मीडिया में हैं लाखों फैन्स

बताते चलें कि कुमार विश्वास सोशल मीडिया में लंबे समय से सक्रिय रहे हैं। यहां उनके लाखों फैन्स हैं। अन्ना आंदोलन के दौरान भी उसोशल मीडिया के उनके समर्थकों ने आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए काफी काम किया था। राजनीति से अपने आप को अलग करने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ हर एक बात शेयर करते रहे हैं।

Sanjay Nirupam का दावा, Parambir Singh इस वक्त बेल्जियम में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Sanjay Raut ने BJP पर किया वार, कहा- सबसे पहले ‘हिंदुत्व’ के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी Shiv Sena थी

Sanjay Raut ने एक बार फिर हिंदुत्व के मुद्दे पर BJP पर वार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि हिंदुत्व पर चुनाव लड़ने वाली पहली पार्टी ..

Corona Update: कोरोना के मामलों में आई गिरावट लेकिन रहना होगा सतर्क

Corona Update: कोरोना को लेकर एक राहत भरी खबर है। पूरे देश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 2 लाख 55 हजार 874 मामले सामने आए।

Australia ने Sri Lanka के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, वार्नर और मार्श टीम से बाहर

Australia ने Sri Lanka के खिलाफ फरवरी में होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका की मेजबानी करनी है। इस सीरीज में 5 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। इस सीरीज में 11 से 20 फरवरी के बीच सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न में खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है लेकिन उस टीम सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मिचेल मार्श को शामिल नहीं किया गया है।

Badhaai Do Trailer out: ‘बधाई दो’ का ट्रेलर आउट, Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर की केमेस्ट्री देख हो जाएंगे लोटपोट

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।