होम मनोरंजन Munmun Dhamecha कौन हैं जो Aryan Khan के साथ ली गयीं हैं...

Munmun Dhamecha कौन हैं जो Aryan Khan के साथ ली गयीं हैं हिरासत में?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan, Munmun Dhamecha और अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

आर्यन खान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे है इसलिए आर्यन का नाम कल से मीडिया में छाया हुआ है। आर्यन के साथ दो और नाम चर्चा में हैं प‍हला अरबाज सेठ मर्चेंट और दूसरा मुनमुन धमेचा। अरबाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन के बहुत खास दोस्‍त है तो वहीं मुनमुन धमेचा एक Model हैं।  

कौन हैं मुनमुन धमेचा?

मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा पेशे से एक फैशन मॉडल हैं और उनका संबंध एक Business Family हैं। मुनमुन की उम्र 39 साल है।

मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले की रहने वाली हैं। फिलहाल उनके परिवार का कोई भी सदस्‍य मध्य प्रदेश में उनके घर में नहीं रहता है। मुनमुन की माता और पिता दोनों की मृत्‍यु हो चुकी हैं। पिछले साल ही उनकी मॉं का निधन हुआ था। मुनमुन धमेचा का भाई प्रिंस धमेचा दिल्ली में काम करता है। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई सागर से की थी। मुनमुन धमेचा और उनके भाई प्रिंस कुछ दिन भोपाल में भी रहे हैं और 2014 में वो अपने भाई के साथ दिल्ली आ गई थी।

मुनमुन के Instagram में करीब 11 हजार Followers है और उन्‍होंने अपनी Modeling Shoots की कई Photos पोस्‍ट की हैं। गुरु रंधावा (Guru Randhawa), सुयश राय (Suyyash Rai) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) जैसे कई मशहुर हस्तियों के साथ उनकी Photos हैं।

शनिवार की रात को NCB ने मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में छापेमारी की थी। सूत्रों के मुताबिक एजेंसी को इस बात की जानकारी मिली थी कि मुंबई से गोवा (Mumbai To Goa) जाने वाले शिप में ड्रग पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इसलिए एनसीबी अधिकारियों ने भेष बदलकर पार्टी में शामिल हुए इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :जब Shahrukh Khan ने इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरा बेटा बड़ा होने पर ले सकता है ड्रग्स’, अब वायरल हो रहा वीडियो

NCB करेगी Aryan Khan को कोर्ट में पेश, Gauri Khan भी रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chhattisgarh Municipal Election 2021: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा, बोले- चुनाव में धर्मांतरण सबसे बड़ा मुद्दा

Chhattisgarh Municipal Election 2021: छत्तीसगढ़ में 10 जिलों के 15 नगरी निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है। 3 तारीख को नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिवस है। नामांकन में महज चार से पांच दिन बाकी बचे होने के कारण छत्तीसगढ़ की राजनीति भी गरमा गई है। इस नगरी निकाय चुनाव को विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल के बतौर देखा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी जो 14 विधायकों के साथ विपक्ष में खड़ी हुई है वो लगातार भूपेश सरकार पर आक्रामक है। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस सरकार धर्मांतरण और गरीब आदिवासियों किसानों का शोषण करने का काम कर रही है। वहीं कांग्रेस भी भाजपा पर तंज कसते हुए कह रही है कि 15 वर्षों तक डॉ रमन सिंह की सरकार ने छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नहीं किया है। एपीएन न्यूज ने जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष Vishnu Deo Sai से इस विषय में बात की तो उन्‍होंने कहा कि 15 वर्षों तक हमने सिर्फ छत्तीसगढ़ का विकास किया है। अंतर्राष्ट्रीय पटल पर छत्तीसगढ़ को लाने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी को जाता है और रहा सवाल नगरी निकाय चुनाव का तो भाजपा पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है और हमारी जीत सुनिश्चित है।

Allahabad High Court ने पर्याप्त तथ्य नहीं होने के कारण Yes Bank के अधिकारियों के खिलाफ दाखिल प्राथमिकी में हस्तक्षेप करने से इंकार किया

कोर्ट में यस बैंक की याचिका पर जस्टिस एमसी त्रिपाठी और जस्टिस सुभाष विद्यार्थी की खंडपीठ ने बैंक में जमा शेयर अटैच किए जाने के जांच अधिकारी के नोटिस पर यह कहते हुए हस्तक्षेप से इंकार कर दिया कि याची के पास नोटिस के खिलाफ वैकल्पिक उपचार उपलब्ध है। लिहाजा कोर्ट मौजूदा हालात में अनुच्छेद 226 के तहत अपने क्षेत्राधिकार का उपयोग नहीं कर सकती है।

समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होनें अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह रेड टाइगर प्रिंटेड बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो में वह अपने बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे है बता दें कि दिशा पटानी पूल टाइम और बीच सेशन से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Delhi की हवा में नहीं हो रहा है सुधार, AQI 386 के पार

राजधानी दिल्ली (Delhi) की हवा वक्त के साथ और जहरीली होती जा रही है। इतनी जहरीली की यहां पर सांस लेना मतलब दिन में 10 सिगरेट पीने के बराबर है। रिपोर्ट के अनुसार एयर क्वालिटी इंडेक्स अगर 100 से अधिक है तो इंसान किसी तरह उसमें रह सकता है लेकिन इससे अधिक नहीं होना चाहिए। पर देश की राजधानी दिल्ली की हवा गंभीर से बेहद खराब हो गई है। दिल्ली का Air Quality Index (AQI) 386 के पार पहुंच गया है।