Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आतंकवाद की समस्या से जूझ रही दुनिया न जानें कब तक आतंकवाद की परिभाषा डिसाइड करती रहेगी क्योंकि इधर आतंकवाद का धमाका कई नागरिकों की जिंदगी लील रहा है। एक बार फिर आफगानिस्तान आतंकवादी संगठनों का शिकार हुआ। काबुल में आज सुबह एक के बाद एक हुए दो आत्मघाती हमलों में एएफपी के मुख्य फोटॉग्राफर और 3 अन्य पत्रकारों सहित कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई।  पहला विस्फोट शहर के शहसाद्रक इलाके में सुबह आठ बजे हुआ। यहां आत्मघाती हमले को कवर कर रहे पत्रकारों के बीच कैमरामैन के वेश में एक शख्स आया और खुद को उड़ा लिया। इस हमले में करीब आठ पत्रकारों के मारे जाने की सूचना है। काबुल पुलिस के प्रमुख दाऊद अमीन ने बताया कि यहां जिस इलाके में हमले हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

काबुल के शशदारक क्षेत्र में दूसरा धमाका उस वक्त हुआ जब लोग पहले हुए धमाके के पीड़ितों की मदद कर रहे थे. धमाके में 40 से ज्यादा लोग जख्मी हैं। अफगानिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने इस धमाके में 29 लोगों की मौत की पुष्टि की है। घायलों में भी कई ऐसे हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों में अब तक अफगानिस्तान में कुल 6 हमले हो चुके हैं। एक हफ्ते पहले ही काबुल में हुए बम धमाके में 60 लोगों की मौत हो गई थी और 129 लोग घायल हुए थे।

अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि जांच एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और जगह-जगह पुलिस ने छापा मारना शुरू कर दिया है। बता दें कि घायलों की संख्या 120 बताई जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.