Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमेरिका से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के नैशविले में रहने वाले 36 वर्षीय जराट टर्नर को अदालत ने 105 साल की सजा सुनाई है। दरअसल, नैशविले निवासी जराट टर्नर बच्चों के हॉस्पिटल में काम करता था, जहां रह कर वह बच्चों की पोर्नोग्राफी करने के साथ-साथ उनकी आपत्तिजनक वीडियोज बेचने का काम करता था।

अदालत ने सबूतों की मौजूदगी में पाया कि टर्नर स्पाइडर मैन बनकर बच्चों का अश्लील वीडियो बनाता था और फिर उन वीडियोज को वह ऑनलाइन बेच देता था। खबरों के मुताबिक़, टर्नर ने कई वीडियोज इंटरनेट पर अपलोड किए और लिखा, ‘मुझे बच्चे सबसे ज्यादा प्यारे लगते हैं और उम्मीद करता हूं है कि आपको भी ये वीडियो देखने के बाद इन पर प्यार आएगा।

Becoming Spider-Man Used to be with children for Pornography, 105 years sentence
टर्नर 2014 में उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब उसने पहली बार स्पाइडर मैन की ड्रेस पहनकर हॉस्पिटल के कांच साफ किए थे। इसके बाद वह नैशविले के स्पाइडर मैन के नाम से प्रसिद्द हो गया था। लेकिन फिर चाइल्ड पोर्नोग्राफी में पकड़े जाने पर उसे 105 साल की सजा सुनाई गई है। साथ ही 31 हजार डॉलर यानी करीब 20 लाख रुपए का हर्जाना पीड़ित बच्चों को देने के लिए कहा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, टर्नर ने अपने घर की बेसमेंट में एक 10 साल की लड़की और 12 साल के लड़के का वीडियो बनाया। बाद में उसने उन पोर्न वीडियोज को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इसी के जरिए टर्नर को पकड़ा गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.