Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म मूनलाइट के स्टारकास्ट और उनकी टीम के लिए रविवार की शाम बेहद खास रही। रविवार की शाम अमेरिका के कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में आयोजित भारी चकाचौंध के साथ 89वें ऑस्कर समारोह 2017 की शुरुआत हुई। स्पॉटलाइट्स, रेड कार्पेट और चमचमाते मंच के बीच चार चाँद तब लग गए जब सिनेमा जगत से जुड़े बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों ने अपने जलवे बिखेरे।  

Oscar 2017

समारोह की शुरुआत जस्टिन टिम्बरलेक ने अपने संगीत कान्ट स्टॉप फीलिंग के जरिए समॉ को बांधते हुए समारोह में उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। समारोह की पेशकश जिमी किमेल ने की। कार्यक्रम के दौरान बेस्ट फिल्म नॉमिनेशन के वक्त असमंजस की स्थिति तब पैदा हुई जब ला ला लैंड के प्रड्यूसर जॉर्डन होहविट्स ने विनर्स कार्ड अपने हाथों में थाम रखा था। मंच पर गलती से विनर रही फिल्म मूनलाइट की जगह ला ला लैंड का नाम घोषित किया गया। जिसके बाद वहां उपस्थित सितारों द्वारा ला ला लैंड फिल्म से जुड़े स्टारकास्ट को बधाईयां मिलने लगी लेकिन प्रस्तुतकर्ता  ने अपनी गलती को सुधारते हुए कहा कि यहां गलत फिल्म का नाम घोषित किया गया है जबकि सर्वश्रेष्ठ फिल्म मूनलाइट है। Oscar 2017

वहीं जंगल बुक को बेस्ट विजुअल इपेक्ट्स कैटेगरी में अवॉर्ड से नवाजा गया। 89वें ऑस्कर अवॉर्डस में मूनलाइट के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता महर्शेला अली को पुरस्कार से नवाजा गया। वह इस पुरस्कार को प्राप्त करने वाले पहले मुस्लिम बने है। 

इसी के साथ ऑस्कर समारोह के दौरान हुई विनर फिल्म की घोषणा पर बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.