Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर दिए गए भाषण ने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को नाराज कर दिया। इसका खामियाजा भी इमरान खान को भुगतना पड़ा। क्राउन प्रिंस की इतने नाराज थे कि इमरान को अमेरिका से स्वदेश वापस ला रहे विमान को बीच रास्ते से ही वापस लौटने का आदेश दिया।

पाकिस्तान की साप्ताहिक मैगजीन ने एक बहुत बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विमान में कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी, यह मोहम्मद बिन सलमान की नाराजगी थी जिसकी वजह से इमरान के विमान को लौटना पड़ा।

संयुक्त राष्ट्र यात्रा के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के कुछ कदमों से सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान काफी नाराज हो गए थे। क्राउन प्रिंस ने इमरान को अमेरिका से स्वदेश वापस ला रहे विमान को बीच रास्ते से ही वापस लौटने का आदेश दिया था।

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत के लिए अमेरिका जाने से पहले इमरान सऊदी अरब गए थे। वह सऊदी अरब से वाणिज्यिक विमान से अमेरिका जाना चाह रहे थे, लेकिन मोहम्मद बिन सलमान ने कहा कि यह नहीं हो सकता, इमरान उनके खास मेहमान हैं और वह उनके खास निजी विमान से अमेरिका जाएंगे।

इमरान खान अमेरिका से इसी से लौट रहे थे, तभी उन्हें खबर मिली कि विमान में तकनीकी खराबी है। जिसके कारण उनके विमान को बीच रास्ते से अमेरिका लौटना पड़ा और इमरान फिर वाणिज्यिक उड़ान से वापस लौटे थे। मैगजीन ने यह कहकर चौंकाया है कि कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी, यह एमबीएस की नाराजगी थी जिसकी वजह से इमरान के विमान को लौटना पड़ा।

लेकिन दूसरी ओर पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने इस रिपोर्ट को खारिज किया और इसे गलत करार दिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.