Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज देश भर में दशहरा का पर्व धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ये वो दिन है जब भगवान श्री राम ने रावण का वध कर बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश दिया। बुराई पर अच्छाई की जीत के त्योहार को लेकर पूरे देश में उत्साह हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में रह रहे भारतीय समुदाय के लोग भी विजयदशमी का त्योहार मना रहे हैं।

वहीं भारत को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने विजयादशमी के अवसर पर ट्वीट कर लोगों को बधाई दी। हालांकि उनकी इस बधाई पर भी यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने जहां उन्हें अखंड भारत की याद दिलाई, वहीं कुछ ने कहा कि दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों का अंत कर देना चाहिए।

मंगलवार को पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट कर लिखा, पाकिस्तान, हिन्दुस्तान और अन्य हिस्सों में रह रहे सभी हिंदुओं को दशहरे की बधाई। उनका ट्वीट आते ही ट्विटर यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कॉमेंट करने शुरू कर दिए। वहीं, कुछ ऐसे भी यूजर्स रहे जिन्होंने फवाद के इस ट्वीट की तारीफ की।

एक यूजर ने लिखा, ‘दशहरा के मौके पर अपने अंदर के रावण का अंत करो। जबरन धर्मांतरण रोको। निर्दोष हिन्दू और सिखों को मारना बंद करो। भारत और दुनियाभर में आतंकियों को भेजना बंद करो। जय श्री राम’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा होता दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसों को मार दिया जाता।

pakistan

pakistan

रोहित जैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने फवाद के बधाई सन्देश पर उन्हें जवाब दिया कि ‘हैप्पी दशहरा पाकिस्तानी रावण’।

pakistan

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.