होम राज्य Rahul Gandhi के वार पर अब Yogi Adityanath का पलटवार, कहा- ...

Rahul Gandhi के वार पर अब Yogi Adityanath का पलटवार, कहा- अपराधियों पर बुलडोजर चलाने की नफरत जारी रहेगी

Uttar Pradesh में अगले साल चुनाव के चलते सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमला कर रही है। आज इसी के चलते Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi की Twitter पर जंग छिड़ गई। योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले बयान पर आज मंगलवार को राहुल गांधी ने एक Tweet के माध्‍यम से उन पर हमला बोला था। अब मुख्‍यमंत्री योगी के ऑफिस से राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा गया कि जिन्ह कें रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी।। और हां श्रीमान राहुल जी। अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।

राहुल गांधी का Tweet

राहुल गांधी ने कहा कि जो इंसान नफरत करता हो, वो योगी कैसे हो सकता है ? राहुल गांधी ने Tweet किया था कि ” जो नफ़रत करे, वह योगी कैसा! ”

Yogi Adityanath का अब्बा जान वाला बयान

सोमवार को कुशीनगर (Kushinagar) और संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी। वही रैलियों को संबोधित करते हुए, यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा के सत्‍ता में आने से पहले केवल अब्बा जान कहने वालों को ही राज्य में राशन मिला।

Rahul Gandhi ने Narendra Modi को बताया था सिर्फ दोस्‍तों के लिए काम करने वाला

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कल पीएम मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो किसी भी धर्म के लोगों के नहीं है और न ही वो देश का भला करना चाहते हैं, वो तो सिर्फ अपने दोस्‍तों यानी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गौतम अडानी (Gautam Adani) जैसे उघोगपतियों के लिए काम करते हैं। राहुल गांधी ने Tweet कर लिखा था कि ” तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो। ”

यह भी पढ़ें :

Congres नेता Rahul Gandhi का BJP पर वार, ‘सरकार ने 7 साल में सबकुछ बेच दिया

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

Allahabad High Court बार एसोसिएशन से आयकर वसूली मामले में आयकर विभाग को पुन: विचार करने का दिया आदेश

Allahabad High Court ने 40 लाख रुपये के आयकर वसूली मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन से दायर याचिकाओं को आयकर...

Padmanabhaswamy temple के खातों के ऑडिट मामले में Supreme Court ने फैसला रखा सुरक्षित

श्री पद्मनाभ स्वामी नारायण मंदिर के खातों के ऑडिट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। आज वरिष्ठ वकील अरविंद दातार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश ट्रस्ट के लिए नही बल्कि केवल मंदिर के ऑडिट के लिए पारित किया गया था।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income Tax Department का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।