होम देश Mann ki Baat के लिए PM Narendra Modi को दे सकते हैं...

Mann ki Baat के लिए PM Narendra Modi को दे सकते हैं अपना सुझाव, 26 सितंबर 2021 को किया जाएगा प्रसारण

PM Narendra Modi ने देशवासियों का निवेदन किया है कि वे ‘Mann ki Baat’ की 81वीं श्रृंखला के लिये अपने विचारों से अवगत करायें। जिसका प्रसारण रविवार, 26 सितंबर, 2021 को होगा। ‘मन की बात’ के लिये विचार नमो एप्प और मायगव एप्प पर दर्ज कराये जा सकते हैं। इसके अलावा टेलीफोन नंबर 1800-11-7800 पर भी संदेश रिकॉर्ड कराया जा सकता है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर मांगा सुझाव

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “इस महीने की #MannKiBaat के लिये कई दिलचस्प सुझाव मिल रहे हैं, जिसका प्रसारण 26 तारीख को होना है। नमो एप्प और मायगव एप्प पर अपने विचार साझा करते रहें या अपना संदेश 1800-11-7800 पर रिकॉर्ड करायें।

पिछले संबोधन में PM Narendra Modi ने कहा था कि कोरोना को लेकर हमें एक बात और याद रखनी है, दवाई भी और कड़ाई भी। देश में 62 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है, लेकिन फिर भी हमें सावधानी रखनी है, सतर्कता रखनी है। इसी कामना के साथ, आप सभी को आने वाले पर्वों की एक बार फिर ढेरों बधाइयां। पिछले संबोधन में युवाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आज का युवा मन घिसे-पिटे पुराने तौर तरीकों से कुछ नया करना चाहता है, हटकर के करना चाहता है। आज का युवा मन बने बनाए रास्तों पर चलना नहीं चाहता है। वो नए रास्ते बनाना चाहता है।

ये भी पढ़ें- 

पीएम मोदी ने दी सोमनाथ मंदिर को सौगात, कई परियोजनाओं का किया शिलान्‍यास

PM Modi का अलीगढ़ दौरा: पीएम ने राजा महेन्द्र प्रताप सिंह University का किया शिलान्यास, कहा- देश का दुर्भाग्य है कि महान व्यक्तित्वों से अगली पीढ़ियों को परिचित नहीं कराया गया

PM Modi ने किया Raja Mahendra Pratap Singh University का शिलान्यास, पूर्व CM Akhilesh Yadav ने ढोंग करार दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है।