Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रांची के पत्थलगड़ी का मास्टर माइंड यूसुफ पूर्ति के घर में रविवार को पुलिस ने कुर्की की। इस मौके पर उसके घर से कई दस्तावेज मिले। पुलिस ने कुर्की जब्ती के दौरान यूसुफ के घर से नगद 10 हजार रुपये भी बरामद किये हैं।   छानबीन के दौरान बरामद दस्तावेज से जानकारी मिली कि उदबुरू में खोले गये बैंक ऑफ ग्राम सभा में यूसुफ पूर्ति ने गांव वालों से लाखों रुपये  जमा कराये हैं।

बरामद दस्तावेजों के अनुसार, मुरहू के बाड़ी गांव के रहने वाले कमल मुंडा ने बीती 9 जून को दो लाख रुपये बैंक ऑफ ग्राम सभा में जमा कराए। यहां तक की बतौर शाखा प्रबंधक यूसुफ पूर्ति ने उक्त राशि प्राप्ति की जमा पर्ची भी काटी है। इसके अलावा करीब 500 लोगों से पासबुक खोलने के नाम एक-एक सौ रुपये जमा कराये गये हैं। कई लोगों ने 500 रुपये भी जमा किये हैं। जमा राशि पर यूसुफ पूर्ति ने हर महीने 1.37 प्रतिशत ब्याज देने का जिक्र प्राप्ति रसीद में किया है।

वहीं एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर एसडीपीओ रणवीर सिंह व डीएसपी आशुतोष कुमार सत्यम के नेतृत्व में पुलिस ने रविवार को पुन: घाघरा गांव में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान गांव के एक पुआल के गट्ठर की जांच की गयी, तो वहां छुपा कर रखी गई छह मैगजीन बरामद हुई।

रणवीर सिंह के अनुसार जवानों से लूटी गयी तीन इंसास राइफल एवं तीन मैगजीन गत 29 जून को घाघरा गांव से पुआल के ढेर से ही बरामद किया था। बच गये छह मैगजीन की आज बरामदगी के बाद जवानों से लूटे गये सभी हथियार और मैगजीन की बरामदगी हो गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.