Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मंगलवार को मुंबई में आयोजित विराट-अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी की सारी लाइमलाइट युवराज सिंह छीन ले गए। पार्टी की सबसे खास बात तो ये रही कि पार्टी में युवराज और सागरिका दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने थे, लेकिन ये बात युवराज की पत्नी हेजल को पसंद नहीं आई।

पार्टी के बाद जब सागरिका ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इस तस्वीर की खूब तारीफें की, लेकिन युवराज की पत्नी हेजल ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया , ”मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था”।

 

yuvraj wife hezal's comment on yuvraj sarika photo

हेजल के इस कमेंट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लोगों का कहना था कि हेजल को युवराज का किसी ओर लड़की के साथ फोटो खिचाना पसंद नहीं आया। सागरिका ने फोटो के कैप्शन में लिखा था- ‘युवराज के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच’, बता दे ये फोटो सागरिका के पति जहीर खान ने ही क्लिक की थी।

युवराज-सागरिका ने लगाईं आग

पार्टी में युवराज सिंह के रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट के लुक ने पार्टी में आग लगा दी, तो वही दूसरी ओर सागरिका का हॉट लुक भी किसी से कम नहीं था।

बता दे लव बर्ड्स जहीर खान और सागरिका ने इस साल की 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज करके शादी के बंधन में बंधे थे, जिसका रिसेप्शन 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में दिया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.