Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज़ गेंदबाजों में से एक और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान ने सोमवार यानी 24 अप्रैल को सगाई कर ली। फिलहाल, आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी संभाल रहें जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे से सगाई की हैं। सागरिका 2007 में आई शाहरूख की फिल्म चक दे इंडिया में प्रीति सबरवाल का अहम किरदार निभा चुकी हैं। आपको याद होगा कि इस फिल्म में भी सागरिका के बॉयफ्रेंड एक क्रिकेटर ही थे। अब उन्होंने क्रिकेटर जहीर खान से सगाई कर ली है। ज़हीर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिसमें उनके साथ उनकी खूबसूरत मंगेतर सागरिका नज़र आ रही हैं। ज़हीर ने लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर नहीं हंसना चाहिए, क्योंकि तुम उसमें से एक हो!!! जिंदगी भर के साथी…’

गौरतलब है कि ज़हीर और सागरिका के रिलेशन के चर्चे मीडिया और सोशल मीडिया में अक्सर होते रहते थे। हाल ही में युवराज सिंह के शादी में भी ये दोनों सितारे एक साथ नजर आए थे लेकिन खुल के अपने प्यार का इज़हार नहीं किया था। अब ज़हीर के ट्वीट के बाद खुद सागरिका ने भी ज़हीर के साथ अपने रिश्ते का इज़हार करते हुए ये ट्वीट किया।

 

ज़हीर और सागरिका की सगाई के बाद उन्हें शुभकामनाएं मिलने का सिलसिला शुरू हो गया लेकिन कुछ लोगों ने जहीर के साथ सागरिका घटगे की जगह सागरिका घोष को टैग करके बधाई दे दी। ऐसे लोगों में टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले भी शामिल थे। जिसके बाद वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष ने ट्वीट करके कहा “उप्स…. गलत सागरिका सर, मैं तो दो बच्चों की मां हूं”।

अपनी गलती का अहसास होने के बाद कुंबले समेत बाकी लोगों ने भी सागरिका घोष की जगह सही सागरिका घटगे को टैग किया।  

ज़हीर खान इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। जिसके मेंटर टीम इंडिया के लिजेंड राहुल द्रविड़ हैं। पिछले सीज़न आईपीएल में भी दिल्ली की टीम ने लाजवाब खेल दिखाया था लेकिन अपने अंतिम कुछ मैचों में उनकी गाड़ी पटरी से उतर गई और दिल्ली का खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। लेकिन अब ज़हीर की ज़िंदगी में उनकी बेटर-हाफ के आने से ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि ज़हीर के साथ-साथ दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत भी बदलेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.