होम व्यापार Zomato के COO Gaurav Guptaने छोड़ी कंपनी, शेयरों में आई गिरावट

Zomato के COO Gaurav Guptaने छोड़ी कंपनी, शेयरों में आई गिरावट

Zomato के सह-संस्थापक और मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव गुप्ता (COO Gaurav Gupta) ने कंपनी छोड़ दी है। इसके बाद से कंपनी के शेयरों में लगातार गिरावट आ रही है। Zomato के शेयरों में 1 फीसदी तक की गिरावट आई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Gaurav Gupta के कंपनी छोड़ने के पीछे उनके और Zomato के संस्थापक दीपिंदर गोयल (Zomato Founder Deepinder Goyal) के बीच चला आ रहा विवाद है। गौरव द्वारा शुरू किए गए बिजनेस अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। Gaurav Gupta ने मेल लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि वह कंपनी में शीर्ष कार्यकारी के रूप में छह साल बिताने के बाद अब एक नया अध्याय शुरू करेंगे। हालांकि कंपनी से उनके बाहर निकलने का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। ज़ोमैटो ने कुछ समय पहले ही घोषणा किया था कि वह अपने किराने की डिलीवरी और न्यूट्रास्युटिकल व्यवसाय (खाद्य पदार्थों की बिक्री जो चिकित्सा और स्वास्थ्य लाभ प्रदान करती है) बंद कर देगा। पिछले साल ही कंपनी ने यह व्यवसाय शुरू किया था।

घाटे में चल रहा था Nutraceutical Business

गौरव गुप्ता ने किराना और न्यूट्रास्युटिकल्स व्यवसायों (Nutraceutical Business) को शुरू किया था। ज़ोमैटो के ये सेगमेंट घाटे में चल रहे थे। ज़ोमैटो ने अगस्त में शेयर बाजार में एक असाधारण शुरुआत की और तब से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन कोरोना महामारी के प्रभाव के कारण कंपनी की वित्तीय स्थिति कमजोर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें :

Petrol- Diesel Price Today : Petrol – Diesel की कीमतें आज 9वें दिन भी स्थिर

Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Watch 4 Smartwatch, जानिए कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

Allahabad High Court बार एसोसिएशन से आयकर वसूली मामले में आयकर विभाग को पुन: विचार करने का दिया आदेश

Allahabad High Court ने 40 लाख रुपये के आयकर वसूली मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन से दायर याचिकाओं को आयकर...

Padmanabhaswamy temple के खातों के ऑडिट मामले में Supreme Court ने फैसला रखा सुरक्षित

श्री पद्मनाभ स्वामी नारायण मंदिर के खातों के ऑडिट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। आज वरिष्ठ वकील अरविंद दातार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश ट्रस्ट के लिए नही बल्कि केवल मंदिर के ऑडिट के लिए पारित किया गया था।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income Tax Department का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।